72 वर्षीय कोरोना मरीज अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

वरिष्ठ संवाददाता
ठाणे।कोविड-19 इलाज के लिए बलकुम स्थित ठाणे महानगर पालिका के ग्लोबल अस्पताल में भर्ती एक 72 वर्षीय व्यक्ति ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या।मिली सूत्रों से जानकारी अनुसार उक्त घटना आज दोपहर में हुई। भीकाजी वाघुले नामक बृद्ध व्यक्ति जिसने आत्महत्या की है उसके आत्महत्या करने के पीछे के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है।
भीकाजी वाघुले को चार दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका आईसीयू में भी इलाज चल रहा था। लेकिन आज दोपहर, वाघुले ने अचानक नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली। जिस समय वाघुले ने आत्महत्या की उस वक्त आईसीयू में कोई भी मौजूद नहीं था।
जिसे लेकर कई तरह के सवाल अब उठाए जा रहे हैं कि सुरक्षा गार्ड कहां गए थे। जबकि ठाणे महानगर पालिका का यह अस्पताल पहले से ही कई कारणों को लेकर विवादास्पद रहा है, लेकिन अब इस प्रकार की घटना के बाद से अस्पताल के प्रबंधन पर एक बड़ा सवालिया निशान खड़ा हो गया है।
घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर एक पंचनामा बनाया है। तो वही ठाणे महानगर पालिका द्वारा खबर लिखने तक कोई जानकारी नही दी गई है।इस प्रकार की घटना होने के बावजूद भी प्रशासन के तरफ से लापरवाही का रवैया दिख रहा है  प्रशासन इस मामले में गलती करता है, तो इस संबंध में उचित कार्रवाई की जानी चाहिए और इन सभी मामलों की जांच की जानी चाहिए, इस तरह का वक्तव्य शिवसेना के नगरसेवक संजय भोईर ने दिया।

11 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: