सुशांत सिंह राजपूत की बहन और राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉ तरुण के ऊपर केस दर्ज- रिया चक्रवर्ती

ब्यूरो खबर

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सोमवार के दिन एक बार फिर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती नारकोटिक्स कंट्रोल दफ्तर पहुंची हुईं थीं। जहाँ एनसीबी ऑफिस में आज रिया से दूसरे दिन भी पूछताछ की गई।
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उप महानिदेशक मुथा जैन ने बताया कि दिनभर चली लम्बी पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को उनके घर वापस भेज दिया गया है।
और मंगलवार को फिर उनसे पूछताछ के लिए वापस बुलाया गया है।
तो वहीं दूसरी तरफ सुशांत की बहन और राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉ तरुण कुमार सहित अन्य लोगों के विरुद्ध शिकायकत दर्ज कराने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंची हुईं थीं। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि यदि बांद्रा पुलिस रिया चक्रवर्ती की शिकायत स्वीकार करती है।
तो यह सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन होगा और अदालत की अवमानना होगी। यदि इस विषय को लेकर बांद्रा पुलिस इसके साथ आगे बढ़ती है। तो हम इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में अदालत की अवमानना के तहत ले जाएंगे और चुनवती देंगे।
मिली सूत्रों से जानकारी अनुसार सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार समेत अन्य लोगों के खिलाफ फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन बनाने का केस दर्ज कराया है। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की तरफ से एनडीपीएस एक्ट धोखाधड़ी व टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के वकील मनेशिंदे के अनुसार आठ जून को सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बहन प्रियंका सिंह ने राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल के डॉक्टर तरुण कुमार से फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन भेजा था। उस प्रिस्क्रिप्शन में उन दवाओं का जिक्र था। जो दवायें एनडीपीएस एक्ट के तहत आती है जिन दवाओं को देने का प्रतिबंध है।

8 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: