प्रेमी प्रेमिका ने लगाई नहर में छलांग प्रेमिका की हुई मौत प्रेमी ने तैरकर बचाई अपनी जान।

उत्तरप्रदेश के कन्नौज जिले में दो दीवाने कूदे नहर में प्रेमिका की डूबने से हुई मौत प्रेमी ने तैर कर बचाई अपनी जान।
उत्तरप्रदेश। कन्नौज मोहब्बत में न जाने कितने आशिकों की जान चली गई लेकिन बेदर्द जालिमो ने दो प्यार करने वालों को जुदा ही कर दिया । प्यार के प्यासे दो प्रेमियों के प्यार को आखिर किसकी नजर लगी जो उन्होंने अपने आपको मिटाने का फैसला किया । आइये आपको ऐसे ही दो प्यार करने वाले आशिको की स्टोरी बताते है जिन्होंने एक साथ जीने और मरने की कसमें खाई थी लेकिन बेदर्द जमाने ने उन्हें मिलने नही दिया जिस वजह से प्रेमी और प्रेमिका ने छोटी गंगा नहर में छलांग लगा दी हुये लापता रेस्क्यू हुआ जारी।
दो प्यार करने वालों को दुनिया जब जब तड़पायेगी मोहब्बत बढ़ती जाएगी । इसी गीत की तर्ज पर दो प्रेम करने वालो ने ऐसा फैसला लिया जिसे सुनकर लोग दंग रह गये।
मामला उत्तरप्रदेश कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र के मलिकपुर गाँव का है निवासी प्रेमी युगल अचानक घर से कही भाग निकले जब देर शाम तक दोनों अपने घर वापस नहीं पहुंचे तो प्रेमिका के परिजनों ने पुलिस से ढूढने की गुहार लगाई और अपनी यह आशंका पुलिस से जाहिर की कि दोनों लोगो ने नहर में छलांग लगा दी है पुलिस की खोजबीन में पता चला कि प्रेमी और प्रेमिका ने एक के बाद एक खुद को मिटाने के लिए नहर में छलांग लगाई है।
पुलिस की जांच पड़ताल में थाना प्रभारी विजय बहादुर वर्मा पुलिस वल के साथ तेज बह रही नहर पर पहुंचकर गोता खोरो को बुलाकर रेस्क़ुय ऑपरेशन सुरु कर दिया पुलिस गायब प्रेमी और प्रेमिका के मामले में आत्महत्या को मान रही है पुलिस अधिकारियों ने बताया पीड़ित परिजनों के कहने पर नहर में दोनो की तलाश कराई गई है। नहर में बहता हुआ पानी का बहाव तेज है उसको कम करने के लिए नहर विभाग के अधिकारियों को पानी के बहाव कम करने लिए बोला गया जिसके बाद रेस्क़ुय ऑपरेशन आसानी से सफल हुआ।
उक्त घटना के विषय में पुलिस ने बताया की लड़की का भाई अपने खेतों पर गया हुआ था उसी दौरान अपनी बहन और उसके प्रेमी को एक साथ देखा और प्रेमी ने भी लड़की के भाई को देखा तभी उसी समय लड़के और लड़की ने नहर में छलांग लगा दी ।
कई घंटों के रेस्क्यू ऑपरेशन में लड़की के शव को गोताखोरों की मदद से ढूढ लिया गया है जबकि अंकित कूदने के बाद नहर में तैर कर पहले ही निकल गया था। नहर में कूदने की वजह अभी तक सामने आई है पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। अब देखने वाली बात यह होगी कि इस मामले में पुलिस प्रेमी प्रेमिका के परिजनों से पूछताछ करेगी या इसे आत्महत्या ही मानकर केश को हमेशा के लिए बंद कर दिया जायेगा।

7 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: