सेवाभावी संस्था का हुआ पंजीकरण खुशी में बांटी गई मिठाई !

समर प्रताप सिंह
ठाणे। ठाणे के दिवा उपनगर में एक और सेवाभावी संस्था का पंजीकरण हुआ है । इस संस्था का नाम राम सेवा संस्था दिवा हे । इसके संस्थापक अध्यक्ष राकेश गुप्ता और अध्यक्ष रमेश यादव हैं । संस्था के पंजीकरण पर सरकारी मुहर लगने  के बाद संस्था के पदाधिकारियों में खुशी की लहर देखी गई । संस्था के तमाम पदाधिकारियों ने इस खुशी के अवसर पर मिठाइयों का वितरण किया।
साथ ही आपस में खुशियां भी बांटी।

इस अवसर पर एक दूसरे का सत्कार करने के साथ ही शुभकामनाएं भी दी  गई । स्थानीय स्तर पर सामान्य नागरिक भी इस आयोजन में शामिल हुए । संस्था  के पदाधिकारियों  ने आम नागरिकों के बीच भी मिठाई का वितरण किया । संस्था के पंजीकरण की जैसे ही लोगों को जानकारी मिली वे संस्थापक अध्यक्ष राकेश गुप्ता और अध्यक्ष रमेश यादव को बधाई देने पहुंच गए । उनका कहना है कि राम सेवा संस्था का मुख्य लक्ष्य गरीबों की सेवा करना,  गरीब बच्चों को आर्थिक मदद करना , परेशानी में फंसे लोगों की हर स्तर पर मदद करना, किसी आपदा के समय भी मदद करना।  इसके साथ ही संस्था द्वारा सामाजिक,  शैक्षणिक,  संस्कृतिक,   धार्मिक तथा  परंपरागत आयोजन भी नियमित तौर पर किया जाएगा।   संस्था की नई कार्यकारणी का भी गठन कर लिया गया है। गठन के बाद ही मिठाई वितरण का आयोजन किया गया। संस्था में शामिल पदाधिकारियों में संस्था के संस्थापक ,राकेश गुप्ता, रमेश यादव( अध्यक्ष), अनिल शाह (सचिव), जितेंद्र गुप्ता (कोषाध्यक्ष), दिनेश तिवारी ( उप कोषाध्यक्ष)
विश्वनाथ यादव ( सदस्य), मनीष मिश्रा   ( सदस्य)
सुधीन्द्र यादव (सदस्य), संजय मिश्रा (सदस्य), रमेश चंद्र राजभर (सदस्य), सत्यप्रकाश मिश्रा (सदस्य), सुरेन्द्र यादव (सदस्य), अजय राय (सदस्य), सुजीत सिंह ( सदस्य), अजीत गुप्ता (सदस्य) हैं।

119 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: