मुंबई में भेष बदल सब्जी बेचते हुए ढाई लाख का इनामी बदमाश पकड़ा गया

मुंबई। उत्तर प्रदेश के कुख्यात मिर्ची गैंग का मुख्य सरगना जिस पर यूपी पुलिस द्वारा ढाई लाख के घोषित इनामी बदमाश को मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट 11 ने किया गिरफ्तार।
मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट 11 की टीम ने उत्तर प्रदेश में कई अपराधों को अंजाम देने वाली मिर्ची गैंग के मुख्य सरगना को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।जो कई राज्यो में घूम घूम कर अपना नाम बदल कर रह रहा था। पकड़े आरोपी के ऊपर एक बिजनेसमैन और भाजपा के एक नेता राकेश शर्मा की हत्या का भी आरोप है।
उत्तर प्रदेश पुलिस ने उस पर ढाई लाख रुपये का इनाम भी रखा था।
खबर के मुताबिक उत्तर प्रदेश में मिर्ची गैंग नाम ने तहलका मचा रखा था। इस गिरोह ने सितंबर 2019 में लूटपाट के अलावा हापुड़ के भाजपा नेता राकेश शर्मा की हत्या कर दी थी।और 2020 में नोएडा फेस 3 में एक उद्योगपति गौरव चन्डेल की भी इस गैंग ने हत्या की थी जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने कमान कसना शुरू किया तो इस गिरोह के सदस्य जगह जगह भाग गए।
उत्तर प्रदेश की क्राइम ब्रांच को खबर मिली कि कुछ आरोपी मुंबई शहर में छिपे हुए है।
इसी सिलसिले में उत्तर प्रदेश क्राइम ब्रांच मुंबई आयी और इसकी जानकारी यूनिट 11 से साझा किया जिसके बाद।क्राइम ब्रांच यूनिट 11 की टीम ने मुंबई उपनगर विलेपार्ले के इरला, जोगेश्वरी के बहराम बाग,कांदिवली एकता नगर में टीम जगह जगह जाल बिछाकर रखा रखी थी।
तदुपरांत मिली गुप्त सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच यूनिट 11 के हत्थे लगा मुख्य आरोपी प्रवीण उर्फ आशु उर्फ आकाश राजेन्द्र सिंह मुंबई के गोरेगॉव प्रेमनगर इलाके में भेष बदलकर सब्जी बेचने का काम करता था।इसके ऊपर ढाई लाख का इनाम उत्तर प्रदेश सरकार ने घोषित किया है।
पकड़े गए आरोपी को यूनिट 11ने उत्तर प्रदेश क्राइम ब्रांच पुलिस के हवाले कर दिया है।
डीसीपी अकबर पठान ने बतायाकि मुंबई क्राइम ब्रांच यूनिट 11को इस आरोपी को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल हुई।जिनमे सीनियर पीआई सुनील माने और उनके टीम की भूमिका अहम रही है
97 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: