पिकनिक मनाने जंगल मे जारहे भवरों के हमले में दादा और पोते की हुई मौत।

उत्तर प्रदेश। सोनभद्र जिले के पन्नू गंज थाना क्षेत्र के सिलहट में पिकनिक मनाने जा रहे एक ही परिवार के 9 लोगों पर अचानक भौरों ने हमला बोल दिया जिसमें सभी लोग घायल हो गए। तो वही भवरों के हमले से घायल10 वर्षीय दीपेंद्र नामक बालक की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।
मिली सूत्रों से जानकारी के मुताबिक दीपेंद्र के 50 वर्षीय दादा रोहित लाल की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई शेष 7 घायलों को इलाज के लिए सीएचसी तियरा में भर्ती कराया गया जहां पर घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
भवरों के हमले में सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है और सभी घायल खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।
जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर प्रेम बहादुर गौतम ने बताया कि यह लोग सिमरिया गांव के रहने वाले थे और पिकनिक मनाने के लिए जंगल में जा रहे थे और सिलहट के पास पेड़ के नीचे रुके और उसी पेड़ में भौंरों का छत्ता था किसी कारणवश भौंरों ने इन लोगों पर हमला बोल दिया जिसमें 10 वर्षीय बालक की हालत अधिक गंभीर थी और अस्पताल लाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई जबकि 50 वर्षीय रोहित लाल की इलाज के दौरान मौत हो गई से 7 लोगों को सीएचसी तियरा से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया और सभी लोगों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है सभी लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

10 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: