बीजेपी नेता श्वेता शालिनी के जन्मदिन पर  वृक्षारोपण कार्यक्रम !

समर प्रताप सिंह
ठाणे। भाजपा की प्रखर महिला नेता श्वेता शालिनी के जन्मदिन पर सेवाभावी संस्था शिवशांति प्रतिष्ठान व संस्कार एज्यूकेशनल एण्ड चैरिटेबल ट्रस्ट ने वृक्षारोपण कर उन्हें शुभकामनाएं दी । वृक्षारोपण का यह कार्यक्रम ठाणे शहर के पायला देवी मंदिर उपवन में किया गया।  संस्था के अध्यक्ष विनय कुमार सिंह के मार्गदर्शन में उक्त कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  जिसमें भाजपा के पदाधिकारी भी शामिल हुए। शहर स्थित पायला देवी मंदिर, उपवन परिसर में खो  ग्रीन रिवोल्यूशन अभियान के तहत 169वां  पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
पौधारोपण का यह हरित कार्यक्रम भाजपा महाराष्ट्र प्रदेश प्रवक्ता व महाराष्ट्र प्रदेश उत्तर भारतीय मोर्चा प्रभारी श्वेता शालिनी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में किया गया। कार्यक्रम की शुरुवात राष्ट्रगान व संस्था का शपथ लेकर किया गया। उसके बाद संस्था के अध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने शालिनी जी को तुलसी का पौधा व शॉल देकर शुभकामनाएं दी । और  संस्था के उपाध्यक्ष अमित कुमार सिंह व भाजपा मंडल प्रभारी योगेश दुबे ने श्रीराम की प्रतिमा तथा संस्कार क्लासेस की संचालिका लक्ष्मी मौर्या व भाजपा महिला मोर्चा उपाध्यक्षा मनीषा सिंह ने माँ गायत्री की प्रतिमा साथ ही पं राममिलन शुक्ला व भाजपा मंडल अध्यक्ष नीरज सिंह ने सुन्दरकाण्ड पुस्तक देकर शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर भाजपा नेता शालिनी ने संस्था के अध्यक्ष विनय कुमार सिंह द्वारा पर्यावरण व देशहित के लिए  निरंतर व निस्वार्थ भाव से किए जा रहे कार्यों को सराहा तथा संस्था द्वारा लिए गए शपथ को ध्यान में रखते हुए पर्यावरण के विषय में कार्य करने का संकल्प लिया। संस्था के अध्यक्ष विनय कुमार सिंह श्वेता शालिनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी व उनका अभियान से जुड़ने के लिए आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने कहा कि जब ऐसे प्रभुत्व के नेता अभियान से जुड़ते हैं तो आम जनता भी पर्यावरण को महत्व देते हैं।
भाजपा मंडल प्रभारी दुबे, महिला मोर्चा उपाध्यक्षा मनीषा सिंह ने अपने विचार व्यक्त किए व भाजपा नेता शालिनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए संस्था के कार्यों को खूब सराहा। इस अवसर पर  रंजीत सिंह, सतीश गुप्ता, मिलिंद कुलकर्णी, गोपाल ठाकुर, अवि सिंह व अन्य शिवशांति परिवार के लोगो ने अपना श्रमदान दिया।
140 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: