सड़क चौड़ीकरण का विरोध करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के महापौर म्हस्के ने दिए निर्देश !

(HNI Live)

ठाणे। ठाणे महापौर नरेश म्हस्के ने हजूरी इलाके में सड़क चौड़ीकरण कार्य में आ रही तकनीकी दिक्कतों को तत्काल दूर कर सड़क निर्माण कार्य को शीघ्रता से पूर्ण करने के निर्देश देते हुए कहाकि हजूरी मार्ग का तत्काल चौड़ीकरण करना आवश्यक है और जो लोग इस काम का विरोध करते हैं। उनके विरुद्ध प्रकरण दर्ज करने का निर्देश सम्बंधित अधिकारियों को दिया है।
आज महापौर म्हस्के ने वार्ड नंबर 19 के हजूरी में सड़क चौड़ीकरण कार्य का निरीक्षण किया। जिस मौके नगरसेवक विकास रेपले, पार्षद मीनल संख्ये, अपर आयुक्त (1) संदीप मालवी, नगर अभियंता अर्जुन अहिरे, उपायुक्त अशोक बुरपल्ले, अश्विनी वाघमले, उप नगर अभियंता विनोद गुप्ता, सहायक आयुक्त शंकर पटोले, कार्यपालक अभियंता विनोद पवार सहित अन्य नगर अधिकारी उपस्थित थे।
हजूरी में सड़क को 60 मीटर लंबा चौड़ा करने का प्रस्ताव है। हालांकि नागरिकों के पुनर्वास और कुछ तकनीकी दिक्कतों के चलते स्थानीय लोगों की मांग के मुताबिक सड़क को घटाकर 45 मीटर कर दिया गया है। इसी के तहत सड़क के चौड़ीकरण का कार्य किया जा रहा है। हालांकि, कुछ स्थानीय लोगों के विरोध के साथ ही गटर और प्रशिक्षुओं के काम में तकनीकी दिक्कतों के कारण काम रोक दिया गया था।
आज महापौर नरेश गणपत म्हस्के ने कार्य का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को सभी तकनीकी दिक्कतों को तत्काल दूर कर कार्य को तेजी से शुरू करने के निर्देश दिए।
महापौर म्हस्के ने भी संबंधित अधिकारियों को काम का विरोध करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया क्योंकि समय पर काम पूरा करना और नागरिकों के आने और जाने के लिए सड़क जल्द से जल्द शुरू करना महत्वपूर्ण है

228 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: