कौसा स्कूल को जूनियर कॉलेज बनाने के प्रयास में विरोधी पक्षनेता शानू पठान !

वरिष्ठ संवाददाता।
ठाणे। ठाणे मनपा में  विरोधी विपक्ष  नेता अशरफ (शानू ) पठान ने कौसा स्कूल इमारत का दौरा किया और कहा कि मुंब्रा में ठा.मा.पा स्कूल में सात हजार के करीब बच्चे  पढ़ते हैं । लेकिन यहाँ सिर्फ दसवीं(SSC)तक ही सुविधा होने के कारण गरीब छात्रों की शिक्षा दसवीं से आगे नहीं हो पाती है। ,इसलिए हम चाहते हैं कि ठाणे मनपा यहां एक जूनियर कॉलेज स्थापित करे । ताकि इस स्कूल से दसवीं पास करने वाले और शहर के गरीब बच्चे कम से कम जूनियर कॉलेज तक पढाई कर सकें।
शानू पठान ने कहा के इस संदर्भ में गणेश उत्सव के बाद गृहनिर्माण मंत्री जितेंद्र अव्हाड  और ठा.मा.पा आयुक्त विपिन शर्मा  , शिक्षण अधिकारी मनीष जोशी और अन्य संबंधित अधिकारयों के साथ यहाँ का दौरा कर  इसके लिए बजट का प्रावधान करने हेतु प्रशासनिक स्तर पर पहल होगी।
अशरफ (शानू) पठान ने बताया कि कौसा उर्दू स्कूल की बिल्डिंग के ऊपर एक और माला बनाकर कॉलेज की शुरुआत की जा सकती है।उन्होंने कहा कि पहले से ही हमारी यह कोशिश थी,लेकिन कोरोना काल के कारण हम चुप बैठे थे। स्कूल का दौरा  विरोधी पक्ष नेता पठान ने किया।  स्कूल में शिक्षकों की कमी , शिक्षकों का वेतन और कई अन्य छोटी-मोटी समस्याएं और कमियां थीं।  इन कमियों और परेशानियों को भी दूर करने का प्रयास करेंगे।
अशरफ पठान के साथ इस दौरे में नगरसेविका अशरीन राउत , नगरसेवक ज़फर नोमानी , सोहेल लोगड़े, यूनुस शेख , नेहा नाइक व अन्य लोग भी शामिल थे।
58 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: