बी -टाउन कम ही समय में कड़ी मेहनत करके फिल्म और मॉडलिंग इंडस्ट्री में नाम बनाने वाले शख्स अमन !

उत्तरप्रदेश। जी हा हम बात कर रहे हैं आगरा के रहने वाले एक ऐसे अनोखे शख्स के बारे में जिनका जन्म बहुत ही छोटे शहर जलेसर में हुआ जिन्होंने बहुत की कम उम्र में बहुत बड़ा नाम कमाया
वैसे तो फिल्म जगत एक बहुत टेढ़ी खीर हैं मुंबई लोग जाते तो हैं लेकिन वहा टिक नही पाते हैं इसी तरह से काफी मुश्किलों का सामना करने और 7 साल तक बहुत कड़ी मेहनत के बाद सफलता पाए अमन यादव जिन्होंने टीवी सीरियल्स में छोटे छोटे रोल करके नाम बनाया और उन्होंने कई क्राइम शोज में भी अपनी अनोखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया महज 24 वर्ष के अमन यादव जो सिर्फ 17 साल की उम्र में घर से निकल गए थे मुंबई की मायानगरी में और आज एक्टर के साथ साथ लाइन प्रोड्यूसर का भी काम कर रहे हैं और सबसे खास बात ये हैं की बहु चर्चित फिल्म सीक्रेट पॉकेटमार में भी अमन यादव नजर आएंगे ।
अमन से बात करते वक्त उन्होंने बताया कि वह एक बार तो हिम्मत हार चुके थे की अब उनका फिल्मों में कुछ नही हो सकता लेकिन फिर हिम्मत किया और खुद का स्टूडियो भी खोला और आज एक सफल अभिनेता और लाइन प्रोड्यूसर बनके इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं ।
अमन ने बात चीत मे ये भी बताया कि इसी महीने के लास्ट में उनका एक बॉलिवुड रोमांटिक सॉन्ग भी रिलीज़ होने वाला हैं जो दर्शकों के दिल को छुएगा जिसका रिकॉर्डिंग कंप्लीट हो चुका हैं ।

428 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: