बर्खास्त मुख्य आरक्षी कराता था गौ तस्करी, मुख्य आरक्षी सहित 6 गौ तस्कर गिरफ्तार।

उमेश सिंह चन्दौली।

उत्तरप्रदेश। खबर चंदौली जनपद के बबुरी थाना क्षेत्र से है। जहां पर चंदौली पुलिस द्वारा गौ तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में थाना बबूरी पुलिस , स्वाट टीम वह सर्विलांस टीम चंदौली की संयुक्त टीम को उस समय सफलता मिली जब मुखबिर की खास सूचना पर एक अदद चोरी की पिकअप में गोवंश को लादकर वध हेतु जनपद मिर्जापुर के डवक क्षेत्र से होते हुए अशोक नहर पुलिया से बनौली के रास्ते चंदौली हाईवे से नौबतपुर होते हुए बिहार ले जाया जा रहा है।
इस सूचना पर संयुक्त पुलिस टीम द्वारा एक बार की दबिश देकर बनौली चट्टी के पास बहद ग्राम बनौली चट्टी से 07 गोवंश तस्करों को एक अदद चोरी के पिकअप के अंदर गोवंश क्रूरतापूर्वक रस्सी से बांधकर लादे गए थे, गोवंश ओके मुक्त कराते हुए सहित अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
वही अभियुक्तगण के पास से कुल 12 अदद मोबाइल फोन, अदद अंगूठी , चेन (पीली धातु) एवम् 17777 रुपए बरामद हुए, गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर सभी अभियुक्तों को संबंधित धारा लगाकर जेल भेज दिया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसारउक्त अभियुक्त गणों से पूछताछ किया गया तो बता रहे हैं कि हम सभी लोगों का एक संगठित गिरोह है,हम सब मिलकर चंदौली हाईवे होते हुए नौबतपुर बॉर्डर के रास्ते गोवंश को तस्करी कर वध हेतु बिहार ले जाते हैं जहां पर इन गोवंशो की हमें अच्छी कीमत प्राप्त होती है।जो हम लोगों के जीविकोपार्जन का मुख्य स्त्रोत है, हम पुलिस से बर्खास्त सुधा दीवान अनिल सिंह के संरक्षण में गौ तस्करी के कार्य को काफी आसानी पूर्वक अंजाम देते हैं जिसके लिए हम लोग बर्खास्त सुधा दीवान अनिल सिंह को प्रति गाड़ी के हिसाब से 800 मुहैया कराते हैं तथा प्रतिदिन 35 से 40 गाड़ियों को पास कराते हैं। हम लोगों के जीविकोपार्जन का एक अच्छा साधन था।

186 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: