शोरूम का शटर काटकर चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

यूसुफ पूरी।

नवीमुंबई। गैस कटर से इलेक्ट्रॉनिक शोरूम का शटर काटकर मोबाइल चोरी करने वाले 3 आरोपीयो को नवी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास 45 लाख रुपए का माल बरामद कर लिया है।

इस तरह की जानकारी पत्रकार परिषद के माध्यम से पुलिस आयुक्त विपिन कुमार सिंह ने बताया कि 30 अगस्त की मध्यरात्रि खारघर की शिव इलेक्ट्रॉनिक्स के शोरूम का गैस कटर से शटर काटकर अज्ञात चोरों ने 50 लाख रुपए कीमत के महंगे मोबाइल, लेपटॉप व नगदी चोरी कर चोर फरार हो गए थे।

खारघर पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन कर रही थी।इस बीच अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक एनबी कोलहतकर ने गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने धारावी मुंबई से सफीकउल्लाह उर्फ सोनू अतीक उल्लाह (24)अयान उर्फ निसान उर्फ बिट्टू रफीक अहमद शेख (28) व इमरान मोहम्मद उर्फ इम्मू अंसारी (25) नाला सोपारा निवासी को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपराध स्वीकार कर लिया।

पुलिस ने चोरी के मोबाइल,लेपटॉप,डीवीआर आदि 45 लाख रुपए कीमत का माल बरामद और वारदात में उपयोग की गई कुर्ला से चोरी की टेक्सी बरामद कर कर लिया है। आरोपी पहले शोरूम की रैकी कर सीसीटीवी के डीवीआर निकाल कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं।चोरी कर मोबाइल राजस्थान,दिल्ली,हरियाणा के ट्रक चालकों के जरिए एजेंटों से आधी कीमत बेचते थे। गिरफ्तार आरोपी सफीकुल्लाह के खिलाफ 7 व  अयान के खिलाफ 2 और इमरान के खिलाफ 17 मामले मुंबई ठाणे ग्रामीण व पालघर में दर्ज है। नवी मुंबई पुलिस की अपराध शाखा वरिष्ठ निरीक्षक कोल्हटकर मामले की जाच कर रहे हैं।

5 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: