मुंबई कोरोना केयर सेंटर में मृत महिला का मंगलसुत्र और मोबाइल हुआ चोरी।

मुंबई संवाददाता।

मुंबई। कोरोना भयंकर महामारी के चलते कोरोना मरीजो को हर तरह की परेशानी झेलनी पड़ रही हैं, इसी बीच कोरोना केयर सेंटर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दहिसर पश्चिम कान्दरपाड़ा स्थित कोरोना केयर सेंटर में मृत महिला का मंगलसुत्र और मोबाइल हुआ चोरी।
बोरीवली पश्चिम की रहने वाली सुलोचना गिरकर(55) को कोरोना संक्रमित होने पर दहिसर पश्चिम स्थित आई सी यू कोरोना सेंटर में 27अगस्त को भर्ती कराया गया। कोरोना केयर सेटर में 9 सितंबर को महिला की कोरोना से मृत्यु हो गई।
इस बात की जानकारी मिलते ही घरवालो ने जब बॉडी को देखने पहुचे तो उन्होंने महिला के गले से मंगलसुत्र और मोबाइल की जानकारी मांगी। जानकारी नही मिलने पर उन्होंने शिकायत की तो कोरोना केयर सेंटर जो लाइफ लाइन हेल्थ केयर के अंतर्गत आता है।
तो लाइफ लाइन हेल्थ केयर ने लिखित पत्र दिया कि हम मृत महिला का मोबाइल और मंगलसुत्र की खोज कर रहे हैं। कोरोना केयर सेंटर में सीसीटीवी और पुलिस की मदद से जांच की जा रहा है और जो भी मामले में आरोपी पाया जाता है,उस पर उचित कार्यवाही की जाएगी।
मामले की शिकायत दहिसर विधानसभा की विधायिका मनीषा चौधरी को मिलने पर आरोप लगाया कि परिवार वालो की शिकायत के बाद यह मामला सामने आया नही तो ऐसे कई मामले होते हैं लेकिन शिकायत नही होने पर मामले सामने नही आते। क्योकि डेड बॉडी को प्लास्टिक में सील करके भेजा जाता। जिसके कारण से उनके गहने और मोबाइल कहा जाता है। इसकी कोई जानकारी नही होती।

इसी कोरोना केयर सेंटर में विधायिका मनीषा चौधरी के साथ बदसलूकी हुई थी जिसकी शिकायत पर एमएचबी पुलिस स्टेशन में विनयभांग का मामला दर्ज किया गया। इस कोरोना सेंटर में हर जगह सीसीटीवी लगाये गये है तो फिर मृत महिला का मंगलसुत्र और मोबाइल कैसे चोरी हुई है। इस बातो का आरोप दहिसर विधानसभा की विधायिका मनीषा चौधरी ने लगाया ।

290 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: