शिवसेना कार्यकताओं ने भूतपूर्व नौसेना अधिकारी को दौड़ाकर पीटा

मुंबई वरिष्ठ संवाददाता।

मुंबई। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मुंबई के कांदीवली पूर्व ठाकुर कॉम्प्लेक्स में रहने वाले रिटायर्ड भूतपूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को बुरी तरह से दौड़ा दौड़ा कर पीटा
पिटाई करने वाले शिवसेना कार्यकर्ताओं के विरुद्ध समता नगर पुलिस ने किया मामला दर्ज।
पूर्व नौसेना अधिकारी मदनलाल शर्मा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का कार्टून बनाकर सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट कार्टून को देखते ही नाराज होकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मदलाल शर्मा के घर पहुंचकर उनकी जमकर पिटाई की जिससे मदलाल शर्मा के आँखों पर गहरी चोटें आई हुई है जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।घटना की खबर लगते ही भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने ट्वीट कर एक बयान जारी करते हुए आरोप लगाया है कि यही शिवसेना की मानसिकता है जो घर से बाहर निकल नही सकते उन बुजुर्ग को मारकर ताकत दिखा रहे है।
भाजपा विधायक ने बताया कि मदन शर्मा ने महाराष्ट्र के सीएम का एक कार्टून बनाया था शिवसेना की आलोचना किया जिससे शिवसैनिक नाराज होकर उनकी पिटाई कर दिए।
इतना ही नही विधायक ने मदन शर्मा की पिटाई का एक लाइव सीसीटीवी वीडियो ट्वीट किया है, और लिखा है, अभिनेत्री कंगना राणावत के कार्यालय की तोड़फोड़ करके अपनी मर्दानगी दिखाने वाले सत्ताधारी शिवसेना ने अब सत्ता के मद में एक बुजुर्ग भूतपूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा को मारपीट करते हुए उनकी आंख को जबरदस्त चोट पहुंचाई है, मुख्यमंत्री घर बैठे तानाशाही चला रहे है।
घटना के बाद समता नगर पुलिस मारपीट करने वालो के खिलाफ आईपीसी की धारा 325, 143, 147, 149 के तहत शिकायत दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने पूर्व रिटायर्ड नौसेना अधिकारी पर हुए हमले से नाराज होकर महाराष्ट्र पुलिस को चेतावनी दिया है अगर रात तलक आरोपियों के ऊपर यदि करवाई नही हुई तो सुबह जाकर कांदिवली पुलिस स्टेशन के सामने धरने पर बैठूंगा।

172 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: