नाबालिग बच्चे का अपहरण कर 40 लाख फिरौती की मांग 4 आरोपी गिरफ्तार !

वरिष्ठ संवाददाता।

अपहर्ताओं के चंगुल से सुरक्षित नाबालिक को पुलिस ने किया बरामद।
अम्बरनाथ। ठाणे जिला के अम्बरनाथ पूर्व से 9 वर्षीय नाबालिग  एक बच्चे को अगवा करवाले अपहर्ताओं ने उसके माता पिता को बच्चे की सलामती के लिए धमकी देकर 40 लाख रुपये की मांग की।शिकायत के बाद ठाणे पुलिस की कई शाखा ने मिलकर बच्चे के साथ 4 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया हैं।
पकड़े गये आरोपी सोनू कुमार बारेलाल जो अम्बरनाथ पूर्व में वडा पाव बेचने का व्यवसाय करता था।सोनू के बेटे कृष्णा ( 9) जो अम्बरनाथ पश्चिम के न्यू डेक्कन इंग्लिश मीडियम स्कूल में पड़ता हैं।इस समय स्कूल बंद हैं।इस कारण वह ट्यूशन जाता था।8 सितम्बर की शाम को 7 बजे कृष्णा को अम्बरनाथ पूर्व ,परसुराम रेसीडेंसी से कृष्णा को अगवा कर लिया गया।काफी खोजने के बाद न मिलने पर सोनू ने शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में बेटे कृष्णा के लापता होने की खबर लिखवाई।देर रात को एक इंटरनेट फोन आया।उस फोन पर 40 लाख रुपए की मांग की गई अथवा कृष्णा को जान से मारने की धमकी दी गयी।
सोनू ने इस हफ़्ता उगाही की भी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने ठाणे के पुलिस आयुक्तालय के आयुक्त समेत अन्य वरिष्ठ लोगो के मार्ग दर्शन पर अपराध शाखा 2,3,व 4,मध्यवर्ती अपराध कक्ष,हफ्ता विरोधी पथक ने जाल बिछाकर बच्चे समेत 4 लोगो को सीसीटीवी कैमरे के सहारे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पता लगाया कि अपराधी लोग पहले कृष्णा से पहचान बढ़ाये।क्रिकेट खेल,चॉकलेट दिए।5 दिन से कृष्णा के संम्पर्क में रहे।अपना नाम कृष्णा को नही बताये।पूरी तरह से फिल्मी स्टाईल में काम किये। ठाणे पुलिस ने कुछ ही घण्टे में सभी लोगो को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस सब पकड़े गए लोगो से आगे व पीछे के अपराधों का लेखाजोखा लेने में लगी हैं।

172 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: