सरकार के रवैए से नाराज डॉक्टरों ने मनसे अध्यक्ष राजठाकरे से लगाई गुहार

मुंबई सारा पूरी।

मुंबई के डॉक्टरों को अब राज्य सरकार से ज्यादा भरोसा महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे पर है। राज्य में डॉक्टरों को कोरोना योद्धा के तौर पर कोरोना खिलाफ लड़ाई में अग्रणी भूमिका निभानी पड़ रही है। लेकिन अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी करने वाले डॉक्टरों को सरकार की तरफ से बीमा कवर नहीं दिया जा रहा है।

इसी बात से नाराज डॉक्टरों ने कल मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से उनके निवास स्थान पर मुलाकात की। कोरोना महामारी के दौरान डॉक्टरों ने अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए मरीजों के इलाज के लिए सेवा दी है। लेकिन इन डॉक्टरों को अब सरकार ने बीमा सुरक्षा ना देने का फैसला किया है। इससे नाराज डॉक्टरों ने राज ठाकरे से मदद की अपील की है।

डॉक्टरों का कहना है कि कोरोना काल के दौरान सरकार ने डॉक्टरों को क्लीनिक खोलने के लिए मजबूर किया। लेकिन जब कोरोना की वजह से कई डॉक्टरों की मौत हुई। तब इन डॉक्टरों को बीमा कवच देने से सरकार इंकार कर रही है। ऐसे में यह खुले तौर पर डॉक्टरों की जान से खिलवाड़ है और सरकार उनका हित नहीं चाहती है।
कोरोना की वजह से अबतक 147 डाक्टरों ने अपनी जान गंवाई है।

राज्य सरकार को डॉक्टरों की मौत से लगता है कि कोई फर्क नहीं पड़ता है। इसी वजह से राज ठाकरे से मुलाकात की है। और राज ठाकरे इसके पहले जिम, धार्मिक स्थल खोलने के लिए आवाज बुलंद कर चुके हैं। बिजली के बढ़े हुए बिल को लेकर भी राज ठाकरे आवाज़ उठा चुके हैं।

 

30 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: