गृहनिर्माण मंत्री आव्हाड के करकमलों से 38 बसस्टॉप का शुभारंभ

रेती बंदर से भारत गियर तक बस स्टैंड का काम शुरू

सारा पूरी (एचएनआई लाइव)

मुंब्रा। रेती बंदर से भारत गियर तक ३८ बस स्टॉप स्थापित करने का शुभारंभ महाराष्ट्र के गृहनिर्माण मंत्री व स्थानीय विधायक डॉ. जितेंद्र आव्हाड के हाथों संपन्न हुआ।

बता दें की कुछ रोज पहले ठाणे महानगरपालिका परिवहन समिती के सदस्य शमीम खान ने मुंब्रा की जनता से वादा किया था की जनता की सहूलत के लिए मंत्री डॉ.जितेंद्र आव्हाड साहब के आदेशानुसार १५ दिन के अंदर रेती बंदर से भारत गियर तक रास्ते के दोनों दिशाओं पर कुल ३८ बस स्टॉप स्थापित करने का वादा किया था, जिसके बाद शमीम खान ने अपना वादे अनुसार बस स्टॉप निर्माण कार्य शनिवार सुबह रेतीबंदर सर्कल से शुरू किया गया।

इस शुभारंभ समारोह में विशेष अतिथी में सैयद अली अशरफ,आनंद परांजपे, नजीब मुल्ला, विरोधी पक्ष नेता प्रमिला केणी, मिलिंद पाटील, ऋता आव्हाड,
नगरसेवक-नगरसेविका श्रीमती अशरीन राऊत, राजन किणे, श्री सिराज डोंगरे, श्रीमती अनिता किणे, श्री हिरा पाटील, श्री बाबाजी पाटील,हाफीजा नाईक, सुनीता सातपुते,जफर नोमानी, फरजाना शेख, श्री मोरेश्वर किणे, रुपाली गोटे, संगीता पालेकर, रेहान पितलवाला,इमरान सूरमे के अलावा ठाणे परिवहन समिती के सदस्य श्री मोहसीन शेख, श्री नितीन पाटील, श्री प्रकाश पाटीलऔर कई गणमान्य व्यक्तियों के साथ राकांपा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

इस दौरान मंत्री.जितेंद्र आव्हाड ने कहा की राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टी के निर्देशानुसार जब से मैने शमीम खान को ठाणे परिवहन समिती के सदस्य पद पर नियुक्त किया है तब से शमीम खान ने जनता की समस्याओं के निवारण के लिए अच्छे काम किए हैं और शमीम खान की इन कोशिशों को मैं सलाम करता हूँ।आगे चल कर शमीम खान के प्रयत्नो से शहर में 2 बस डेपो का निर्माण भी किया जाएगा जिससे प्रवासियों को काफी राहत मिलेगी, और मैं उम्मीद करता हूँ शमीम खान के जरीए मुंब्रा-कलवा के बस प्रवासियों के लिए हर सुविधा का निवारण इसी तरह किया जाएगा।

वही परिवहन समिति के सदस्य शमीम खान ने बताया कि
में गृहनिर्माण मंत्री डॉ.जितेंद्र आव्हाड साहब के नेतृत्व में शहर में जहां भी रिजर्व जगह होगी वहां जनता की सहूलत और मुंबई तक प्रवास में आसानी के लिए ठाणे महानगरपालिका परिवहन सेवा से बस डेपो और स्टैंड की मांग करूगा।

तो वही कार्यक्रम के अंत में शमीम खान और अशरफ पठान ने जनकार्य में सहयोग के लिए उन सभी का आभार व्यक्त किया और साथ ही समारोह में आए हुए सभी वरिष्ठ नेतागण, नगरसेवक-नगरसेविका व पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया।

101 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: