भगवान परशुराम के वंशजों की हत्या व उनके शोषण पर रोक लगाए भाजपा सरकार-सपा नेता मनोज पांडेय,

आनंददेव पांडेय,भदोही
उत्तर प्रदेश। भदोही में आयोजित एक कार्यक्रम में ब्राम्हण समाज के एक सभा को संबोधित करते हुए सपा प्रबुद्ध प्रकोष्ठ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज पांडे ने कहा वर्तमान सरकार भगवान परशुराम के वंशजों पर अत्याचार तथा उनकी हत्याओं पर अंकुश लगाए।
बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में फूलपुर से सोनभद्र जाते समय सपा के प्रबुद्ध प्रकोष्ठ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज पांडे तथा बस्ती के पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री केके ओझा का ब्राहमण समाज के लोगों ने जोरदार माल्यार्पण कर स्वागत किया।
इस दौरान कार्यक्रम में सर्वप्रथम मनोज पांडे ने भगवान परशुराम के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया इस दौरान भारी संख्या में एकत्रित हुए ब्राह्मणों का स्वयं माल्यार्पण कर स्वागत किया। इसके बाद अपने संबोधन में कहा कि भाजपा की सरकार में ब्राह्मणों पर क्या क्या अत्याचार नही हुआ उनकी हत्याएं उनका शोषण किया जा रहा है।
ब्राह्मण समाज सम्मान चाहता है ब्राह्मणों ने जिसे चाहा उसे उठा दिया और जिसे चाहा उसे गिरा दिया। ब्राह्मणों को शस्त्र और शास्त्र दोनों ही समय-समय पर उठाना पड़ता है इस समय ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार को देखते हुए शास्त्र की जरूरत नहीं है सिर्फ शस्त्र ही उठाना पड़ेगा।
प्रदेश की योगी सरकार में अपने कर्तव्य से विमुख अधिकारियों के बारे में उन्होंने कहाकि अभी भी समय है अगर वह सुधर सकते हैं तो सुधर जाएं वरना समाजवादी पार्टी के सत्ता में आते ही बिगड़े अधिकारी अपने कर्मो पर रोते हुए दिखेंगे।
भगवान परशुराम के वंशज को सुदामा जैसी नम्रता, चाणक्य जैसा दिमाग तथा भगवान परशुराम बनकर हथियार भी उठाना आता है ऐसा नहीं है कि सिर्फ ब्राह्मण समाज टीका लगाना जानता है।
उन्होंने एटा,औरैया,प्रयागराज, सीतापुर समेत दर्जनभर स्थानों पर हाल ही में हुए ब्राह्मणों की निर्मम हत्या को लेकर भाजपा सरकार की साजिश या संयोग बताया। इसके साथ ही भाजपा सरकार से मांग किया कि सपा सरकार के दौरान भगवान परशुराम जयंती पर सरकारी अवकाश हुआ करता था जिसे यह सरकार बंद करवाया है उसे तत्काल चालू करवाया जाए।
इसके साथ ही पूर्व मंत्री मनोज पांडेय बताया कि सपा सरकार में ही 23000 संस्कृत के अध्यापकों को रोजी रोटी दी गई थी। और समाजवादी पार्टी के विचारधारा को उन्होंने ब्रह्मण समाज के बीच रखा ब्रह्मण समाज को पूरी तत्परता और लगन के साथ सपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की भी बात कही।
इस दौरान कई वक्ताओं ने भी अपने वक्तव्य में भारतीय जनता पार्टी कि सरकार में ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार जुल्मों सितम पर बयान दिया।

176 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: