ठाणे पुलिस कमिश्नर विवेक फणसलकर हुए स्वस्थ कोरोना को दी मात

संयुक्त पुलिस आयुक्त सुरेश मेकला सहित अन्य अधिकारियों ने पुष्प की बारिस से किया स्वागत।

ठाणे सारा पूरी।

ठाणे। कोरोना संक्रमण को रोकने लिए ठाणे पुलिस कमिश्नर विवेक फनासलकर ने शहर के नागरिकों की सुरक्षा के लिए हर तरह से यथोचित सुरक्षा वेवस्थायें देते हुए स्वयं कोरोना संक्रमित हो गये थे।जिन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा

जिसके बाद भी निर्भीकता के साथ साहसी पुुलिस कमिश्नर विवेक फणसलकर कोरोना जैसे वैश्विक महामारी को मात दी है। और फणसलकर बुधवार की दोपहर मुंबई के मुलुंड स्थित निजी अस्पताल से डिस्चार्ज हुए। इस अवसर पर ठाणे पुलिस संयुक्त आयुक्त सुरेश मेकला सहित अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों ने फणसलकर पर फूल बरसाकर तथा उनको पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया।

आपको बता दें कि इस माह की 6 तारीख को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी हुई थी जिसके बाद वे मुंबई फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हुए थे। दस दिन चले अस्पताल में इलाज के बाद वे बुधवार को डिस्चार्ज हुए हैं। ठाणे पुलिस आयुक्तालय में अभी तक 130 अधिकारी सहित कुल 1310 पुलिस कर्मी संक्रमित हुए है। जिनमें से 110 अधिकारियों और 1058 पुलिस कर्मियों ने कोरोना को मात देकर वापस ड्यूटी कर रहें हैं।अभी तक कुल 17 लोगों की मौत हुई है।

कोरोना की शुरुआत से आयुक्त फणसलकर लगातार फील्ड पर ही थे। भिवंडी और मुंब्रा जैसे प्रभावित परिसर में लगातार नजर रखे हुए थे। मुंबई ठाणे से बाहर अपने गांव पैदल जा रहे श्रमिकों की परेशानी को देखते हुए आयुक्त ने कई दिनों तक एसटी बसों की व्यवस्था कर उन्हें राज्य की सीमा के बाहर पहुंचाने में अहम भूमिका निभायी थी तथा उनके भोजन पानी पर ध्यान रखा था।

आयुक्तालय में संक्रमित हुए पुलिस कर्मियों के संपर्क में वे बने हुए थे और लगातार उनका हौसला बढ़ा रहे थे तथा पुलिस स्टेशनों में जा कर पुलिस कर्मियों का मार्गदर्शन कर रहे थे।

134 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: