महिला का स्नेचिंग हुआ चैन वर्तकनगर पुलिस चैन बरामद कर महिला को किया सुपुर्द

  • दिनेश शुक्ला।

ठाणे।कोरोना कॉल के दौरान जून महीने में ठाणे वर्तकनगर पुलिस स्टेशन अंतर्गत सावरकर नगर परिसर में एक राह चलती शादीशुदा महिला के गले से चैन छीनकर आरोपी फरार हुआ था जिसकी शिकायत महिला ने 12 जून को वर्तकनगर पुलिस स्टेशन में की थी महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामले को दर्जकर चैन स्नेचर आरोपी की तलाश में जुट गई।
वर्तकनगर के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय गायकवाड व पुलिस निरीक्षक संतोष घाटेकर के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक ए.ए शाह,की टीम अभिषेक सावंत,गावड़े,व अन्य पुलिसकर्मी के सहयोग से सीसीटीवी के माध्यम से लोकमान्य नगर पाड़ा नम्बर 2 में रहने वाले आकाश पारख शाहू उर्फ शर्मा (20) नामक आरोपी को वर्तकनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपी के पास पुलिस ने सोने के 9 ग्राम वजन 40 हजार रुपये कीमत के चैन को बरामद करके आरोपी को जेल भेज दिया।
बरामद किए गए सोने की चैन को आज गुरुवार 17/09/2020 के दिन वर्तकनगर के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय गायकवाड ने अपने सहयोगी पुलिसकर्मियों की उपस्थिति में महिला को उसका छिना हुआ चैन सुपुर्द किया। इसी दौरान वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय गायकवाड ने गृहणी महिलाओं से अपील करते हुए कहाकि महिलायें राह चलते हुए जागरूक रहे अपनी सुरक्षा को लेकर सावधानी बरते यदि किसी प्रकार की घटना की उन्हें आशंका हो तो तत्काल पुलिस को सूचित करें।वापस चैन मिलने के बाद पति पत्नी ने खुशी जताते हुए वर्तकनगर पुलिस के प्रति आभार व्यक्त करते हुए पुलिस का धन्यवाद किया।
आरोपी कोरोना कॉल के दौरान जेल से बाहर छूटकर आया हुआ था और फिर से चैन स्नेचिंग के काम करने लग गया जिसे पुलिस ने दबोच कर वापस जेल भेज दिया। इससे पहले भी आरोपी के ऊपर ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में मामले दर्ज है गिरफ्तार शातिर आरोपी राह चलती महिलाओं के गले से चैन मंगलसूत्र,खींचकर फरार हो जाता रहा है।

246 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: