प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिबीर कार्यक्रम

मुंब्रा सारा पूरी।

मुंब्रा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को भारतीय जनता पार्टी के द्वारा सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया  विधायक निरंजन डावखरे के नेतृत्व में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा मुंब्रा इलाके में विभिन्न कार्यक्रमो का आयोजन किया गया। रविवार युवा मोर्चा के अध्यक्ष रमीज खान द्वारा अपने कार्यालय दारुल फ़लाह स्थित एकॉर्ड कॉप्लेक्स में रक्तदान शिबीर का आयोजन किया।

इस कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय युवाओं ने भी बढ़चढ़ कर रक्तदान में हिस्सा लिया। रविवार इस शिबीर का शुभारंभ मौलाना जावेद अख्तर, मनोहर शुखदरे व मयूरेश जोशी ने किया।उन्होंने रक्तदान के महत्व पर प्रकाश डालते हुए जरूरतमंदों के लिए अधिक से अधिक रक्तदान करने पर जोर दिया।

शुखदरे ने मौजूद कार्यकर्ताओ को वर्तमान में फैल रही बीमारी के प्रति भी लोगो को जागरूक करने की अपील की।साथ ही सोशल डिस्टेंस का पालन करने की बात कही।इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय युवाओं ने पूर्ण सोशल डिस्टेंस के बीच शिबीर में रक्तदान किया।शिबीर में वामनराव ब्लड बैंक टीम के सहयोग से 40 यूनिट रक्त एकत्र किया गया।

इस दौरान मोर्चा के युवा अध्यक्ष रमीज खान ने बताया कि इस साल प्रधान मंत्री मोदी का 17 सितंबर को 70 वां जन्मदिवस है।इसलिए हमने पहले रक्तदान शिबीर किया ताकि जरूरतमंद लोगों को रक्तदान किया जा सके। उन्होंने कहा कि हमने 17 सितंबर को गरीब बस्तियों और अस्पतालों में फल वितरण कर पौधारोपण किया इस तरह हम आने वाले दिनों तक सेवा सप्ताह का अनेक कार्यक्रम किया जाएगा।इस मौके पर बिलाल शेख,सिकंदर खान,कुणाल पाटील,शोहेल, जुल्फिकार के अलावा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

186 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: