मेरा परिवार ही मेरी जिम्मेदारी मुहिम को सफल बनाने के लिए नागरिकों से नगरसेवक अमर ब्रम्हा पाटिल ने की अपील

संवाददाता,वीनीत तिवारी
ठाणे। राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आदेश पर मेरा परिवार ही मेरी जिम्मेदारी है। इस मुहिम को सफल बनाने के लिए नगरसेवक व क्रीडा समाज कल्याण कार्यक्रम समिति के सभापति अमर ब्रम्हा पाटील ने नागरिकों से अपील की है। पाटील का कहना है कि बहुत जरूरी हो तो ही घर से बाहर निकलें। मास्क का बराबर उपयोग करें।सोसल डिस्टेसिंग का पालन करें। अपना और अपने परिवार का की देखभाल व बचाव स्वयं करें। कोरोना महामारी को मात देने के लिए मनपा प्रशासन को सहयोग करें।
समाजसेवा को ईश्वर सेवा मानते हैं- अमर ब्रम्हा पाटील का कहना है। लोगों की समस्याओं का जितना ज्यादा से ज्यादा निदान हो सके, मैं और मेरा परिवार हमेशा सेवा के लिए समर्पित है। कोरोना महामारी के चलते हुए लाकडाउन के से अभी तक विभिन्न प्रकार से लोगों की सेवा करते आ रहे है। चाहे गरीब लोगों को अनाज वितरण हो या मेडिकल कैंप या अर्सेनिक गोली वितरण सहित परिसर में सेनेटाइजर आदि का छिडकाव कराया गया। अमर ब्रम्हा पाटील समाजसेवा को ईश्वर सेवा मानते है।
अभी तक हजारों लोगों की मदद की- लाकडाउन के दौरान जब लोगों को जीवन यापन की समस्याओं से जूझना पड़ रहा था। उस समय पाटील परिवार ने एक हाथ मदद की ओर बढ़ाते हुए करीब 3600 परिवारों को अनाज किट का वितरण किया। इसके बाद 7 हजार परिवारों को अर्सेनिक गोली भी बांटी गई।महामारी के दौरान करीब 3 महीने तक लगातार 350 जरूरतमंदों को प्रतिदिन भोजन बनवाकर बांटते थे। इसके साथ ही अपने वार्ड में समय समय पर सेनेटाइजर का छिडकाव कराया। और नागरिकों के स्वास्थ्य को देखते हुए आरोग्य शिविर का भी आयोजन कराते रहे। और फ्री में दवा आदि का भी वितरण के साथ लोगों का मार्गदर्शन भी किया गया।
मनपा की कार्रवाई से बचने का किया आवाहन-
नगरसेवक अमर ब्रम्हा पाटील ने नागरिकों से अपील की है कि बिना मास्क के बाहर न निकलें। परिवार का एक ही सदस्य बहुत जरूरी हो तो जरुरत मंद सामान के लिए बाहर जाएं। बाईक आदि चलाते समय मास्क का उपयोग करें। दुकानों बाजारों में सामान लेते समय सोसल डिस्टेसिंग का पालन करें। इससे हम सभी बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को मात दे सकते है। पाटील ने मनपा द्वारा जारी नियमों के पालन करने की अपील करते हुए हो रही कार्रवाई से बचने का नागरिकों से आवाहन किया है।

114 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: