दिवा में अनाधिकृत बांधकाम व लावारिश वाहनों पर मनपा की बड़ी करवाई

मुंब्रा सारा पूरी।

दिवा। ठाणे महानगर पालिका क्षेत्र में दिवा प्रभाग समिति के तहत मुख्य सड़को पर अवैध निर्माण तथा लावारिस वाहनों के खिलाफ बड़े पैमाने पर करवाई की गई। यह करवाई मनपा आयुक्त विपिन शर्मा के आदेश के अनुसार की गई।

दिवा प्रभाग समिति में पिछले 15 दिनों से ठाणे मनपा अतिक्रमण विभाग के उपायुक्त अशोक बुर पुल्ले के मार्गदर्शन में दिवा प्रभाग समिति के सहायक आयुक्त महेश अहेर ने यह कारवाई कर अवैध निर्माणों के तहत यह अभियान चलाया गया है। शिल परिसर में भोलेनाथ नगर अवैध रूप से बनाई गई 5 मंजिला की 4 थी मंजिल का आरसीसी स्लैब और आरसीसी कॉलम को गैस कटर की सहायता से निष्कसित किया गया ।

इसके अलाव फड़के पाडा तालाब स्थित 4 मंजिला इमारत का अवैध बांधकाम, शिबली नगर,देवरी पाडा, कौसा में अवैध हुक्का पार्लर अवैध निर्माण को निष्काषित कर दिया गया।यह सभी कार्रवाई 3 सितंबर से लेकर 8 सितंबर के दरमियान की गई। साथ ही शिल स्थित अजीम मुकरी,हबीब सय्यद नवरोजी की इमारत पर के ऊपर बना अनधिकृत बांधकाम निष्कसित किया गया।

पिछले 3 दिनों से दोस्ती से लेकर शिल फाटा, दिवा स्टेशन से वैभव ढाबा मेन रोड,खरडी दिवा मेन रोड तक जेसीबी की सहायता से दुकाने,टपरियो शेड निष्कासित किया गया। वही दिवा प्रभाग समिति के सहायक आयुक्त महेश अहेर ने बताया कि मनपा आयुक्त विपिन शर्मा के आदेशानुसार यह करवाई जारी रहेगी

154 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: