शातिर मोबाइल चोर गिरफ्तार

वरिष्ठ संवाददाता
ठाणे।ठाणे पुलिस आयुक्तालय के अंतर्गत लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही है।वहीं शहर स्थित श्रीनगर पुलिस ने कई चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले 20 वर्षीय रोहित रोदास बोध नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि पिछले महीने 15 अगस्त को ठाणे के पत्रकार चंद्रभूषण विश्वकर्मा के घर की खिड़की तोड़कर दो मोबाइल चोरी किया गया था जिसमे सैमसंग A 50 और MI 5 A था जिसके चोर को श्रीनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है ,

इस मामले में के सहायक आयुक्त प्रकाश नीलेवाड़ ने बताया कि रोहित रोदास बोध नामक चोर इंदिरा नगर के वाल्मीकि पाड़ा का निवासी है और पेशे से सोसाइटी क्लीनर का काम करता है , पुलिस की माने तो यह रोहित रोदास बोध नामक चोर ने कई चोरी के मामलों का खुलासा किया है।नीलेवाड ने बताया कि श्रीनगर के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय शिंदे के आने के बाद श्रीनगर में चोरी और अपराध का मामला कम हुआ है क्योकि विजय शिंदे और उनकी टीम लगातार चोरी और अपराध करने वालो पर लगाम लगाने में काफी सफल रहे है।

तो वही विजय शिंदे ने बताया कि वह और उनकी टीम चोरी और अपराध को कम करने के लिए लगातार काम कर रहे है इस चोर को पकड़ने में मिली सफलता के लिए उन्होंने स.पो.नि. दिगंबर कोपरे अपराध प्रकटीकरण पथक इन्चार्ज पुलिस हवालदार इंगले पुलिस हवालदार मोरे पुलिस नाईक जाधव पुलिस नाईक होनमाने पुलिस शिपाई धोत्रे पुलिस शिपाई शेंडगे आदि की भूमिका रही।

196 views
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: